भैया श्री कृष्णा चरण दास जी

हरे कृष्णा !

हमारे मिशन के भैया श्री कृष्णा चरण दास जी हैं । व्यवसाय से वे एक अध्यापक है जो Account और B. Com से सम्बंधित शिक्षा प्रदान करते हैं । मिशन के सामान्य और प्रमुख निर्णय आप के द्वारा ही लिए जाते हैं । मिशन में नए भक्त का नामकरण भी वे ही करते हैं । हम सभी भक्तो का नामकरण भी उनके द्वारा ही हुआ है ।

आप का जन्म राजस्थान के झुंझुनू जिले में हुआ था । आप की शिक्षा शालीमार गार्डन में हुई । आप पढने मैं बहुत ही तेज थे । आप को सभी अध्यापक बहुत ही प्यार करते थे । आप का व्यक्तित्व बहुत ही आकर्षक और प्रभावित करने वाला है, जो भी आप से एक बार मिलता है वो आप से बार बार मिलने की इच्छा करता है ।

उनके बारे में मैं और अधिक क्या बता सकता हूँ, इस समय वे ही साक्षात् नारद जी के समान हमारा मार्गदर्शन कर रहे हैं । वे ही हमें भक्ति और ज्ञान के उपदेश करके मेरे जैसे मूर्खों का उद्धार कर रहे हैं । हम सबको भगवान का प्यार प्रदान कर रहे है और हम को भगवान के प्यारे बना रहे हैं । हम सब भक्त किसी न किसी तरह उनके शिष्य रह चुके है । मैं और मेरे कई मित्र भक्त उनके पास अकाउंट की शिक्षा प्राप्त कर चुके हैं । मिशन में उनको सब भक्त भैया कह कर के पुकारते हैं । उनकी वाणी बहुत ही प्रभावित करने वाली है ।